Satyavan Samachar

FOLLOW US :

लड़की ने इतनी पतली कर ली है कमर, समा जाती है हाथों में! अपनाई है सीक्रेट ट्रिक …


Girl With Tiny Waist: हर कोई चाहता है कि उसकी कमर पतली हो और वो देखने में अट्रैक्टिव लगे. हालांकि 28-26 इंच से नीचे कमर का जाना करीब-करीब असंभव सा लगने लगता है, भले ही इसके लिए कितनी भी मेहनत की जाए. आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलवाएंगे, जिसने अपनी कमर का साइज़ 11 इंच कर लिया है, वो भी एक सीक्रेट ट्रिक के ज़रिये. तो चलिए जानते हैं उसने कैसे किया ये कमाल.

01

हम बात कर रहे हैं रूथ (Ruth Lujan) नाम की लड़की की, जिसकी कमर का साइज़ इतना कम है कि सामान्य इंसान के हाथों समा जाती है. इसके लिए लड़की 16वीं सदी में इस्तेमाल होने वाली एक खास ट्रिक का यूज़ करती है, जिसने उसकी कमर के साइज़ को बहुत ही कम कर दिया है.

02

रूथ पेशे से एक मरमेड परफॉर्मर हैं, यानि वो जलपरी बनकर अंडरवॉटर अपनी परफॉर्मेंस देती हैं. मैक्सिकन बैले डांसर और स्टंट आर्टिस्ट के तौर पर काम करने वाली रूथ ने अपनी कमर को 40 सेंटीमीटर से 30 सेंटीमीटर तक ला दिया है.

03

रूथ ने 5 साल पहले कॉर्सेट पहननाशुरू कर दिया था. दरअसल ये उसकी मजबूरी थी क्योंकि उसे एक दुर्लभ सिंड्रोम था, जो उसकी मांसपेशियों और लिगामेंट्स को प्रभावित कर रहा था. ऐसे में डॉक्टर ने ही उसे सपोर्ट के लिए कॉर्सेट पहनने को कहा था.

04

कॉर्सेट की वजह से रुथ को न सिर्फ अपने लक्षणों में आराम मिला, बल्कि उसकी कमर भी पहले से पतली होने लगी. पहले वो इसे अपने कपड़ों के लिए नीचे पहनती थी लेकिन बाद में वो इसे कपड़ों के ऊपर पहनने लगीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर कॉर्सेट के साथ अपनी तस्वीरें डालनी शुरू कीं तो उन्हें लोगों का अच्छा रेस्पॉन्स भी मिला.

05

कॉर्सेट एक ऐसा बेल्ट जैसा कपड़ा होता है, जो 16वीं सदी में महिलाओं की ड्रेस का हिस्सा होता था. वे इसके ज़रिये अपनी कमर को पतली दिखाती थीं और ये उन्हें शेप में रखने में भी मदद करता था. रूथ ने इसे मजबूरी में पहनना शुरू किया था और लोगों की निंदा का भी उन्हें सामना करना पड़ा था.

06

बाद में उन्होंने इसे पहनने का आत्मविश्वास दिखाया और वे अक्सर इसे फ्लॉन्ट करती हैं. जो लोग उन्हें तस्वीरों में देखते हैं, उन्हें अक्सर ये पतली कमर फोटोशॉप का कमाल लगती है लेकिन रूथ कहती हैं कि कॉर्सेट पहनने के बाद ये किसी सुपरपॉवर की तरह महसूस होता है और ये अब उनकी पर्सनालिटी का हिस्सा है. (Credit- Instagram/abracadabra.patadecabra)

Source link

Prashant Yadav
Author: Prashant Yadav

Read More

संदिग्ध परिस्थितियों में बेसमेंट में अधेड़ का शव मिलने से मचा हड़कंप।

संदिग्ध परिस्थितियों में बेसमेंट में अधेड़ का शव मिलने से मचा हड़कंप। सूचना पर पहुची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी। पुलिस ने अधेड़ के शव की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन अभी अधेड़ की पहचान नही हो सकी। पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा। पुलिस अधीक्षक

Read More »

सुल्तानपुर एनकाउंटर पर अखिलेश यादव ने उठाये सवाल !

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का सोशल मीडिया x पर पोस्ट लगता है सुल्तानपुर की डकैती में शामिल लोगों से सत्ता पक्ष का गहरा संपर्क था, इसीलिए तो नक़ली एनकाउंटर से पहले ‘मुख्य आरोपी’ से संपर्क साधकर सरेंडर करा दिया गया और अन्य सपक्षीय लोगों के पैरों पर सिर्फ़ दिखावटी गोली मारी गयी और ‘जात’ देखकर

Read More »

किशोरी के साथ छेडखानी करने वाले 03 अभियुक्त गिरफ्तार !

थाना दीदारगंज आजमगढ़ : किशोरी के साथ छेडखानी करने वाले 03 अभियुक्त गिरफ्तार अवगत कराना है कि दिनांक 02.09.2024 को वादी मुकदमा द्वारा थाना स्थानीय पर तहरीर दिया गया कि अभियुक्तों 1. शनि पुत्र विजय बहादुर यादव, 2. संजय पुत्र राम चन्दर मौर्य, 3. गोविन्दा पुत्र बजरंगी यादव समस्त निवासी ग्राम पल्थी थाना दीदारगंज आजमगढ

Read More »

हत्या में वांछित एक अभियुक्ता गिरफ्तार

थाना- कोतवालीः हत्या में वांछित एक अभियुक्ता गिरफ्तार पूर्व की घटना– अवगत कराना है कि वादी मुकदमा श्यामदुलारे चौहान उम्र लग0 56 वर्ष पुत्र स्वo तिलकणारी साकिन सिकरौरा, थाना कोतवाली, जनपद आजमगढ़ ने थाना स्थानीय पर लिखित तहरीर दी कि वादी के लड़के संदीप का विवाह श्रीमती पूनम देवी पुत्री धनीराम चौहान, ग्राम व पोस्ट-अमीरा,

Read More »

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com