Satyavan Samachar

FOLLOW US :

पीएम मोदी आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए CAA के मुद्दे को लेकर विपक्ष पर जमकर बरसे

पीएम नरेंद्र मोदी आज पूर्वांचल दौरे पर हैं। आजमगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्षी राम मंदिर पर राजनीति कर रहे हैं। वोट बैंक के लिए हमारी आस्था पर सवाल कर रहे हैं। 

पीएम ने कहा कि छोटी-मोटी कोई बीमारी भी होती है, दवाई का खर्चा भी होता है कैसे करेंगे। यह चिंता यह आपका बेटा मोदी करेगा उन सबके बीमारी में इलाज के खर्च की जिम्मेदारी मोदी की। यह मोदी के गारंटी है। साथियों मोदी ने एक और योजना शुरू की है इसमें बिजली बिल जीरो हो जाता है। अभी मोदी ने एक और बड़ा फैसला लिया है जितने लोग इन सबके काम आने वाला है। मोदी आपके जीवन से हर चिंता को दूर कर रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि देश को सपा-कांग्रेस, इंडी गठबंधन वालों ने जात-पात की आग में धकेल दिया है। 

मोदी ने कहा कि जो भी करना है कर लो। मैं भी मैदान में हूं, तुम भी हो। आप लोग सीएए नहीं मिटा पाओगे। आप लोगों के सहयोग से देश विकास के मार्ग पर है। पीएम ने कहा कि देश में कोई माई का लाल सीएए नहीं खत्म कर सकता। देश का हर नागरिक जान गया है कि विपक्षियों ने हिंदू-मुसलमान कर अपना वोट बैंक तैयार किया है।

मोदी ने इनका नकाब उतार दिया। पीएम मोदी ने विपक्षियों को ढोंगी भी बताया। पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने भारत में शरण लिए लोगों की कभी सुध नहीं ली, क्योंकि ये लोग इनकी वोट बैंक नहीं थे। इनमें ज्यादातर ओबीसी और पीछड़े-दलित भाई बहन है। इन पर जुल्म होता रहा। कांग्रेस भी इसी काम में लगी रही।

सपा-कांग्रेस, इंडी गठबंधन वालों ने इनके साथ कुछ बढ़िया काम नहीं किया। बल्कि इन लोगों ने ऐसा झूठ चलाया कि देश में दंगे गए।

 आज तक ये इंडी गठबंधन वाले कहते हैं कि मोदी का सीएए उन्हीं के साथ जाएगा। कहा कि ये लोग पहले कश्मीर के मुद्दे को भुनाते थे। 

लेकिन अब ये वोट बैंक की राजनीति नहीं कर पाएंगे। मोदी ने 370 की दीवार गिराई। आतंकी पहले श्रीनगर में वोटरों को धमकी देते थे। 

पीएम मोदी ने कहा जितनी ताकत है, लगा लो आप सीएए नहीं मिटा पाओगे। कहा कि विपक्षियों के नकाब को उतार दिया है। मजे की बात यह है कि गांधी का नाम लेकर सत्ता की सीढ़िया लोग चढ़ गए थे।

इन लोगों ने महात्मा गांधी का भरोसा तोड़ा है। दुनिया ये जनसमर्थन देख रही है। जनता आशीर्वाद और प्रेम दुनिया को अचरज कर रहा है। 

दुनिया देख रही है कि भारत के लोगों को मोदी की गारंटी पर कितना भरोसा है। पीएम ने कहा कि मोदी की गारंटी का मतलब क्या होता है, इसका ताजा उदाहरण सीएए कानून है।

आपने देखा होगा कि कल ही सीएए कानून के तहत शरणार्थियों को भारत की नागरिकता देने का काम शुरू हो गया है। पहले भी कुछ लोगों को दी जा चुकी है। सभी भाई-बहन किसी भी धर्म के लोग हों, जो शरणार्थी बनकर लंबे अरसे से भारत में रह रहे थे। 

ये वही लोग हैं जो धर्म के आधार पर भारत के बंटवारे का शिकार हुए। आपका आशीर्वाद दुनिया को आश्चर्य है। दुनिया देख रही कि पीएम मोदी की गारंटी पर जनता को कितना भरोसा है। आज से 10 वर्ष पहले का भारत पहचान और विश्वास के संकट से जूझ रहा था।

सुरक्षा का खतरा हर व्यक्ति पर मंडरा रहा था। विकास कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी थी। देश दुनिया में कहीं भी कोई घटना घटती रहती थी। आजमगढ़ का नाम उससे जुड़ता था, लेकिन इन 10 वर्षों में आजमगढ़ का नाम देश दुनिया में आगे बढ़ा है। आतंकवाद और नक्सलवाद पर 10 वर्षों में प्रभावी अंकुश लगा है। पीएम मोदी आजमगढ़ और जौनपुर में जनसभा को संबोधित करने के बाद भदोही पहुंचेंगे।

Prashant Yadav
Author: Prashant Yadav

Read More

संदिग्ध परिस्थितियों में घायल युवक की मौत। ग्रामीणों में बना दहशत का माहौल।

दीदारगंज- आजमगढ सोमवार 22 जुलाई की देर शाम दीदारगंज थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव निवासी 35 वर्षीय दिलीप यादव पुत्र राजाराम यादव क्षेत्र के पल्थी बाजार के लिए मोटरसाइकिल से निकला था, जो की पल्थी – शाहगंज मार्ग पर पल्थी बाजार से पश्चिम तरफ लगभग 500 मीटर की दूरी पर लगभग रात साढ़े आठ बजे

Read More »

मोबाइल व टैबलेट का सकारात्मक उपयोग करें:प्रदीप यादव पूर्व सांसद/विधायक

भरथना,इटावा। भरथना के कैप्टन विशाल सिंह डिग्री कालेज में शासन की योजनान्तर्गत 118 छात्र-छात्राओं को मोबाइल व टैबलेट वितरित किये गये।         गुरूवार को आयोजित कार्यक्रम के दौरान बतौर मुख्य अतिथि विधायक दिबियापुर प्रदीप यादव ने पूर्व ब्लाक प्रमुख हरिओम यादव के साथ माँ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर मोबाइल और टैबलेट

Read More »

पूर्व विधायक उदयभान करवरिया की समय से पहले होगी रिहाई।

लखनऊ पूर्व विधायक उदयभान करवरिया की समय से पहले होगी रिहाई राज्यपाल की मंजूरी के बाद रिहा करने का आदेश जारी जेल में उनका आचरण अच्छा होने के चलते समय पूर्व रिहाई की संस्तुति राज्यपाल की मंजूरी के बाद कारागार प्रशासन ने जारी किया आदेश प्रयागराज की नैनी कारागार में आजीवन कारावास की सजा काट

Read More »

दस्तक अभियान के तहत आंगनबाड़ी आशा घर-घर जाकर कर रहीं जागरूक।

फोटो। ग्रामीण महिलाओं को जागरूक करती आंगनबाड़ी, आशा। अटसूू। एक जुलाई से 31 जुलाई तक चलाए जा रहे संचारी रोग नियंत्रण माह के अंतर्गत दस्तक अभियान के तहत स्वास्थ्य कर्मियों ने ब्लॉक अजीतमल क्षेत्र की दर्जनों ग्राम पंचायतों में पहुंचकर संचारी रोगों से बचाव के उपाय बताए तथा जागरूक करते हुए घरों के आसपास साफ

Read More »

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com