Satyavan Samachar

दोपहर 1 बजे तक की बड़ी खबरें ..

लखनऊ– कॉलेज जा रही छात्रा का अपहरण, छेड़खानी, अपहरणकर्ता से जान बचाकर पुलिस के पास पहुंची छात्रा, कृष्णानगर पुलिस ने इमरान खान पर केस दर्ज किया, पीड़िता का पड़ोसी निकला आरोपी इमरान खान, कृष्णानगर पुलिस ने आरोपी इमरान को किया गिरफ्तार।

लखनऊ – कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का बयान, उपचुनाव में सीट न मिलने पर बोले संजय निषाद, अभी तक सीएम के साथ बैठक नहीं हुई- संजय निषाद, हमें उम्मीद है सीएम 2 सीटें निषाद पार्टी को देंगे- संजय, मझवां, कटेहरी सीट हमें नहीं मिली तो BJP हारेगी- संजय, हमें टिकट नहीं मिला तो कार्यकर्ता विरोध करेगा- संजय

आगरा– एसएन मेडिकल कॉलेज के वार्ड ब्वॉय ने किया सुसाइड, पत्नी, सास और साले को बताया मौत का जिम्मेदार, वार्ड ब्वॉय ने रस्सी का फंदा बनाकर की आत्महत्या, वार्ड ब्वॉय ने सुसाइड से पहले बनाया था वीडियो, अपने साले, पत्नी और सास को ठहराया जिम्मेदार, सुसाइड नोट और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, एत्माददौला के यमुना ब्रिज घाट का मामला।

जालौन– तेलू भोज कार्यक्रम में लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार, महिलाओं,बच्चों समेत करीब 50 लोग हुए बीमार , हालत बिगड़ने पर सभी को लाया जा रहा अस्पताल, डॉक्टरों ने अस्पताल में मरीजों का उपचार शुरू किया, मरीजों की गंभीर हालत को देखते हुए किया गया रेफर, कैलिया थाना क्षेत्र के बरोदा कला ग्राम का मामला।

ग्रेटर नोएडा– पुलिस की कैब लूटने वाले 3 बदमाशों से मुठभेड़ , पुलिस मुठभेड़ के दौरान तीनों शातिर गिरफ्तार, मुठभेड़ में तीनों शातिर बदमाशों को लगी गोली, पुलिस ने घायल बदमाशों को कराया भर्ती, 3 अवैध तमंचे और लूटी हुई कार किया बरामद, सूरजपुर पुलिस की पक्षी विहार देवला में मुठभेड़।

 बरेली– 3 महीने में जिले में 36 मुठभेड़, 58 बदमाश गिरफ्तार, 3 माह में पुलिस ने 38 अपराधियों के पैर में मारी गोली, बरेली में 28 आपराधिक मामलों में की गई कार्रवाई, 3 माह में मुठभेड़ के दौरान 15 पुलिसकर्मी भी घायल, 30 जून से 30 सितंबर के बीच पुलिस ने की कार्रवाई।

कन्नौज– मनचले चालकों के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस का अभियान, गाड़ियों पर अश्लील, रोमांटिक शायरी लिखने वालों पर कार्रवाई, जिले में अभियान चलाकर पकड़े शायरी लिखे कई वाहन, कई चालकों को यातायात प्रभारी ने चेतावनी देकर छोड़ा, बहस कर रौब दिखाने वाले कई वाहनों का काटा चालान।

बदायूं – 10वीं की छात्रा को एक दिन के लिए बनाया गया एसडीएम, मिशन शक्ति फेज-5 के तहत बनाया गया एसडीएम, कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय खंदक की है छात्रा, कक्षा 10 की छात्रा प्रियंका को बनाया गया एक दिन का एसडीएम, एसडीएम बनीं छात्रा ने लोगों की जन समस्याओं को सुना, बदायूं के सहसवान तहसील में संभाला कार्यभार।

बरेली– माफिया अशरफ के साले सद्दाम की कार डीएम ने की जब्त, 11 लाख 50 हजार कीमत की फॉर्च्यूनर कार को किया जब्त, धारा 41(1) अधिनियम के तहत जब्त कराई डीएम ने कार, SDM को उक्त सम्पत्ति जब्त कर उचित रखरखाव के निर्देश, बिथरी चैनपुर में खड़ी है सद्दाम की जब्त हुई फॉर्च्यूनर कार।

बरेली– मरीज के तीमारदार ने जिला अस्पताल के डॉक्टरों से की मारपीट, मरीज की छुट्टी होने के बाद मरीज के परिजन कर रहे थे परेशान, मरीज के परिजन बार बार फोन कर डॉक्टर को कर रहे थे परेशान, जिला अस्पताल के डॉक्टर ने पुलिस ने की मामले की शिकायत, सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया, कोतवाली थाना क्षेत्र के जिला अस्पताल परिसर का मामला।

 सिद्धार्थनगर – 45 करोड़ की लागत से बनी नौगढ़-सोहास मार्ग खराब, सड़क निर्माण में बरती गई कमियां, भ्रष्टाचार उजागर, जलभराव वाले क्षेत्र में सड़क की सूरत बद से बदतर, बारिश में काटन के चलते आधी सड़क हुई गयाब, सिद्धार्थनगर जिले नौगढ़ सोहस मार्ग का मामला।

पीलीभीत– धार्मिक मेले की आड़ में बार बालाओं का अश्लील डांस, मेले में पुलिस की मौजूदगी के बाद भी मेले में अश्लीलता, महिला के ठुमकों पर रात भर जमकर मचा रहा हुड़दंग, अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, थाना बरखेड़ा इलाके के गाजीपुर कुंडा गांव का मामला।

गोंडा- गोंडा में डिप्टी रेंजर की गाड़ी से बड़ा हादसा, डिप्टी रेंजर की गाड़ी ने चार लोगों को रौंदा , हादसे में 9 साल की मासूम सहित 2 की मौत, दो गंभीर घायलों का चल रहा इलाज, डिप्टी रेंजर अमित वर्मा बहराइच में पोस्ट, गाड़ी चलाते झपकी लगने से हुआ हादसा, हादसे के बाद लोगों ने डिप्टी रेंजर को पकड़ा , रेंजर को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले , आर्यनगर खरगूपुर के गोपाल बाग में हादसा।

अमरोहा – कक्षा 8 की छात्रा पर एसिड अटैक मामला, मेरठ में इलाज के दौरान छात्रा की मौत हुई, बाप-बेटे ने छात्रा को घर से उठाकर तेजाब डाला, गंभीर झुलसी छात्रा का मेरठ में चल रहा था इलाज, LLRM मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान छात्रा की मौत, आरोपी बाप-बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया, एसिड अटैक की घटना से हर कोई स्तब्ध, रहरा थाना क्षेत्र के पथरा गांव की घटना।

अमरोहा – नगर पालिका की कचरे की गाड़ी से हादसा, मामूस को कचरे की गाड़ी ने कुचला,कई बच्चे बचे, घटना के बाद गाड़ी लेकर भागा आरोपी चालक, गाड़ी के नीचे आने से कई बच्चे बाल बाल बचे, बच्चे को कुचलते घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, वाहन चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से हुआ फरार, गाड़ी लेकर मोहल्ले से कचरा लेने गया था चालक, बच्चे को अस्पताल में कराया भर्ती, हालत नाजुक, नगर क्षेत्र के मोहल्ला शाही चबूतरा का मामला।

आगरा– आगरा में दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, पीट पीटकर एक व्यक्ति की हुई हत्या, जमीनी विवाद के चलते आपस में टकराव, दोनों तरफ से चले लाठी – डंडे और कुल्हाड़ी, कुल्हाड़ी के हमले से हुई व्यक्ति की मौत, मारपीट में दो अन्य लोग हुए घायल, ACP समेत थाने का फोर्स मौके के लिए रवाना, खंदौली थाना क्षेत्र के पुरा लोधी का मामला।

फिरोजाबाद– पैसों के लेनदेन में बिल्डर पर फायरिंग से हड़कंप, 2 सौ 25 करोड़ के लेनदेन में जानलेवा हमला , बाइक सवार बदमाश बिल्डर पर फायरिंग कर फरार, बिल्डर दंपत्ति की चलती कार पर किया हमला, बिल्डर पवन वर्मा पत्नी के साथ जा रहे थे आगरा, बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग,हाथ में लगी गोली , टूंडला के नायरा पैट्रोल पम्प के पास की घटना।

शामली– एक्सिस बैंक से 40 लाख रुपए लूटने का मामला, STF टीम को भी नहीं मिली अभी तक सफलता, अब यूपी पुलिस दिल्ली पुलिस का सहारा ले रही, लुटेरे बदमाश की तलाश में दो टीम दिल्ली रवाना, लुटेरे को पकड़ने के लिए 5 जिलों के SOG टीम लगाई, बदमाश पर पुलिस ने 25000 का इनाम घोषित किया, एक सप्ताह पहले बैंक से दिनदहाड़े हुई थी 40 लाख की लूट, एडीजी मेरठ जोन लूट की घटना की कर रहे मॉनिटरिंग।

बहराइच– काम पर जा रहा लाइनमैन हुआ हादसे का शिकार, अचानक बाइक के आगे गाय आने से हुआ हादसा, ब्रेक लगाने,टक्कर लगने से लाइनमैन की बाइक फिसली, लाइनमैन का दाया कान कटकर हुआ अलग, चौखड़िया का रहने वाला है 27 वर्षीय घायल दीपक, मेडिकल कॉलेज में चल रहा घायल लाइनमैन का इलाज, रामगांव के मेटकहा मोड़ के पास हुआ हादसा।

मेरठ – यति नरसिंहानंद की अशोभनीय टिप्पणी का मामला, मुंडाली कस्बे में हथियारों संग अराजकों का जुलूस, पुलिस ने अराजक जुलूस के आयोजकों पर किया केस, कस्बे के 30 आयोजक, 150 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस-प्रशासन की बिना अनुमति के निकाला गया जुलूस, स्थानीय पुलिस, एलआईयू को भी जुलूस की भनक नहीं, जुलूस में बड़ी संख्या में छोटे बच्चों को शामिल किया गया, तलवार, डंडे, हॉकी के साथ जुलूस में आपत्तिजनक नारेबाजी, केस दर्ज करने के बाद शुरू की गिरफ्तारी, कई हिरासत में।

रायबरेली– दो बच्चों की मां प्रेमी के साथ हुई फरार , अपने दो बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ फरार , महिला का पति बाहर रहकर मजदूरी करता है, गांव के ही एक व्यक्ति पर ले जाने का आरोप, गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र के बांस गाव का मामला।

 अलीगढ़ – अकराबाद में जंगली जानवरों का आतंक जारी, अज्ञात जंगली जानवरों ने बकरियों को बनाया निवाला, किसान की बकरियों को उतारा मौत के घाट, पीड़ित ग्रामीण जता रहे हैं भेड़िये की आशंका, भेड़िये के आतंक से ग्रामीणों में दहशत का माहौल, सूचना के बाद गांव में पहुंची वन विभाग,पुलिस की टीम, अकराबाद थाना इलाके के शाहगढ़ गांव की घटना।

Report Saikh Faizur Rahman..

Prashant Yadav
Author: Prashant Yadav

Read More

दीपावली से पहले मिलने लगे निशुल्क एलपीजी सिलेंडर, 1.86 करोड़ परिवार को मिलेगा लाभ

योगी सरकार ने जारी किया निशुल्क एलपीजी सिलेंडर वितरण का शासनादेश शासनादेश जारी हाेते ही वितरित किये जाने लगे निशुल्क एलपीजी सिलेंडर पिछले वर्ष 1.85 करोड़ परिवार ने उठाया था निशुल्क एलपीजी सिलेंडर का लाभ हर वर्ष साल में दो बार होली और दीपावली के अवसर पर वितरित किया जाता है निशुल्क एलपीजी सिलेंडर लखनऊ,

Read More »

त्योहार के मद्देनजर व्यापार मंडल ने साप्ताहिक बंदी खुलवाए जाने को लेकर उप जिलाधिकारी के साथ की अहम बैठक

औरैया,,जनपद के अखिल भारतीय व्यापारी महा संगठन के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता के नेतृत्व में बुधवार को अजीतमल तहसील सभागार में बाबरपुर,अजीतमल, मुरादगंज, भीखेपुर, अटसू ,आदि क्षेत्रों के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी के साथ अहम बैठक की जिसमें क्षेत्रीय व्यापारियों ने जनपद में दीपावली त्यौहार के मद्देनजर साप्ताहिक बंदी खुलवाए जाने की मांग की है,साथ

Read More »

स्वर्गीय भुज्जी लाल सेन जी की पुण्यतिथि में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मुख्य सचिव पहुंचे !

जिला दमोह मध्य प्रदेश श्री शक्तिपुत्र जी महाराज ने कहा मेरा अनन्य भक्त थे स्वर्गीय भुज्जीलाल सेन जी दमोह:-भगवती मानव कल्याण संगठन एवं पंच ज्योति शक्ति तीर्थ सिद्धाश्रम धाम के संयुक्त तत्वाधान में जबेरा तहसील अंतर्गत ग्राम सड़क हरदुआ में 5 घंटे का अखंड दुर्गा चालीसा पाठ का भव्य आयोजन किया गया दुर्गा चालीसा के

Read More »

मिशन शक्ति फेज 5.0 को सफल बनाने में सराहनीय कार्य करने वाली महिला बीट पुलिसकर्मियों को किया गया सम्मानित

श्री हेमराज मीना, पुलिस अधीक्षक, आजमगढ़ के निर्देशन में अपराध व अपराधियों पर अंकुश एवं प्रभावी नियन्त्रण बनाये रखने हेतु किये गये कार्यों के अन्तर्गत विभिन्न सरकारी योजनाओ व एकीकृत हेल्प लाइन न. UP 112, महिला हेल्प लाइन न. 1090, चिल्ड्रेन हे0ला0न0 1098,साइबर अपराध हे0ला0न0 1030 ,मुख्यमंत्री हे0ला0न0 1076, POSH एक्ट आदि की बरामदगी तथा

Read More »